एफसी गोवा ने हैदराबाद एफसी के खिलाफ दूसरे डिवीजन लीग अभियान की पहली जीत की दर्ज

बेंगलुरू : डेल्टन कोलाको के एक अकेले गोल ने एफसी गोवा डेवलपमेंट टीम को सोमवार को बेंगलुरू के बेंगलुरू फुटबॉल स्टेडियम में दूसरे डिविजन लीग 2022-23 के पहले अभियान में जीत दिलाई। .

अंबरनाथ यूनाइटेड अटलांटा एफसी के खिलाफ पिछले हफ्ते की स्थिरता से शुरुआती एकादश में दो बदलाव के साथ यंग गौर्स ने संघर्ष किया, जो एक ड्रॉ में समाप्त हुआ। जबकि हेंसल एलिस्टर कोएल्हो ने स्टिक के बीच बॉब जैक्सन राज के लिए रास्ता बनाया, कोच सुगितेश मांडरेकर ने मिडफ़ील्ड में एंथनी फर्नांडीस की जगह टीम के लिए अपनी पहली शुरुआत शीतलजीत एटम को नई साइनिंग सौंपी।

जबकि दोनों टीमें गेमप्ले में चरणों में हावी थीं, अंतिम तीसरे में काटने की कमी ने उनमें से किसी को भी गोल करने के अवसरों को भुनाने से रोक दिया।

यह 77 वें मिनट तक नहीं था जब ऑरेंज में लड़कों को आखिरकार बहुत जरूरी सफलता मिली जब कोलाको ने लगातार दूसरे मैच के लिए नेट के पीछे पाया।

एफसी गोवा ने अंतिम सीटी तक इस बढ़त को बनाए रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए लीग में अपनी पहली जीत दर्ज की। जीत ने उन्हें एआरए एफसी (8 अंक), डेम्पो एससी (8 अंक) और अंबरनाथ यूनाइटेड अटलांटा एफसी (5 अंक) के बाद ग्रुप डी स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर रखा।

सेकेंड डिवीजन लीग में यंग गौर्स के लिए अगला काम घर से दूर का है, क्योंकि वे कूपरेज ग्राउंड में एम्बरनाथ यूनाइटेड अटलांटा एफसी लेने के लिए मुंबई की यात्रा करते हैं, जिसकी शुरुआत शाम 4:30 बजे होगी। (एएनआई)