अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली संग पहुंचीं महाकालेश्वर मंदिर, भस्म आरती में हुईं शामिल, की पूजा अर्चना 

उज्जैन:  भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इंदौर टेस्ट के बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उज्जैन (मध्य प्रदेश) स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की जिसका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

वीडियो में विराट पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रहे हैं। गौरतलब है, शुक्रवार को खत्म हुए इंदौर टेस्ट में भारत को हार मिली थी।
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है जिसके 2 मुकाबले टीम इंडिया जीती है वहीं 1 ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा।

इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में मिली हार और चौथे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग महाकाल के दर्शन किए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का शर्मा गुलाबी रंग की साड़ी में को वहीं विराट कोहली पारंपरिक धोती और गमझे में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि महाकाल के दरबार में जाने के लिए महिलाओं को साड़ी और पुरुषों को धोती और गमझा पहनना होता है। अनुष्का और विराट महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए जो सुबह 4 बजे होती है। इससे पहले अनुष्का और विराट स्वामी दयानंद आश्रम में आयोजित अनुष्ठान में शामिल हुए थे।

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह Netflix फिल्म कला में कैमियो करती दिखाई दी थीं। इस फिल्म के फेमस गाने ‘जानें बलमा घोड़े पे क्यों सवार हैं में अनुष्का नजर आई थीं। अनुष्का शर्मा के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखेंगी, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने क्रिकेट की खूब प्रैक्टिस की थी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा भी अनुष्का शर्मा के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

एएनआई