संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लापता व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक लापता व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर तेलीवाला गांव निवासी नसीम (50 वर्ष) पुत्र अकबर बीते दिन से लापता था। परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जब उसकी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने गंगनहर कोतवाली पहुंच कर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं बीते दिन परिवार के लोगों को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि नसीम का शव आसफनगर डैम के पास मिला है।जैसे ही यह खबर परिवार के लोगों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

इसके बाद परिवार के लोग तुरंत वहां पर पहुंचे और शव की पहचान की गई। मामले की जानकारी मिलते ही गंगनहर कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई, पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए  सिविल अस्पताल भेजा। मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है और एक युवक के खिलाफ तहरीर देने की बात कही है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि इस मामले में तमाम पहलुओं से जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।