महिला से छेड़छाड़ मामले में नीजि शिक्षण संस्थान का प्रोफेसर गिरफ्तार

देहरादून: घर के बाहर वॉक कर रही महिला से अभद्रता करने के मामले पुलिस ने नीजि शिक्षण संस्थान के प्रोफेसर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला द्वारा थाना प्रेम नगर पर प्रार्थना पत्र दिया कि अपने घर के पास गली में वॉक करते समय अज्ञात मोटरसाइकिल चालक द्वारा उनके साथ अभद्रता की गई, तथा विरोध करने पर मोटरसाइकिल सवार मौके से फरार हो गया। प्रार्थना पत्र पर तत्काल थाना प्रेमनगर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष प्रेमनगर को कड़े दिशा निर्देश दिए। उसके बाद थाना प्रेमनगर में पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने घटनास्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। इसके बाद संदिग्ध व्यक्ति का हुलिया प्राप्त हुआ।

कैमरों से प्राप्त जानकारी के आधार पर  मोटरसाइकिल के नंबर से आरोपी के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए पुलिस टीम द्वारा सर्विलांस के माध्यम से आरोपी के संबंध में जानकारी कर घटना में शामिल वरुण रावत को प्रेमनगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार वरुण रावत एक निजी शिक्षण संस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने उसको न्यायालय में पेश किया।