तोताघाटी के पास सड़क पर पलटा पिकअप, 13 घायल

ऋषिकेश: रविवार तड़के ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तोता घाटी के समीप एक पिकअप वाहन सड़क पर पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे उसमें सवार 13 लोग घायल हो गए। जिनमें चार को गंभीर हालत में एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया। शेष 9 घायलों का राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में उपचार चल रहा है।

देवप्रयाग के थानाध्यक्ष महिपाल सिंह रावत के अनुसार रविवार सुबह करीब 4.45 बजे कंट्रोल रूम पुलिस को सूचना मिली कि कोडियाला से 4 किलोमीटर पहले देवप्रयाग की ओर एक लोडर वहां पलट गया है। सूचना पर पुलिस स्टेशन बछेलीखाल (तीन धारा) से पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो तोताघाटी में एक पिकअप सड़क पर पलटा हुआ था। जिसे चालक जावेद पुत्र इसराइल निवासी  सिविल लाईन, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश चला रहा था। पिकअप में सवार लोग श्रीनगर से भंडारा करके मुजफ्फरनगर जा रहे थे, जिसमें कुछ हलवाई और स्टाफ के लोग सवार थे।

पिकअप के ब्रेक फेल होने के से व ढलान में रफ्तार पकड़ने के कारण वह सड़क पर पलट गई। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेज दिया गया है। राजकीय चिकित्सा चिकित्सालय ऋषिकेश के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. प्रदीप कुमार चंदोला ने बताया कि गंभीर रूप से घायल चंद्रपाल, सोनू, रजत, और साजन को एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है। बाकी नौ घायल लोगों का ऋषिकेश चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।