संपत्ति विवाद में चचेरे भाई ने भाई की गोली मारकर की हत्या

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात रामलीला देखने गए चचेरे भाई ने भाई को गोली मारकर हत्या कर दी है। रामलीला कार्यक्रम में गोली मारने की घटना से लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के  लिए भेज दिया है।  घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुड़ गई है। पूरी रात आरोपी की तलाश में पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिशें दी पर अब तक उसका कुछ पता नही चल पाया।

मिली  जानकारी के अनुसार मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलुवागांजा में रात को रामलीला का आयोजन चल रहा था। इस दौरान चचेरे भाई ने भाई को गोली मार दी, इस वारदात को अन्जाम देकर आरोपी फरार हो गया।

स्थानीय लोग और परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की मृतक का नाम उमेश नैनवाल है। जहां चचेरे भाई दिनेश नैनवाल ने गोली मारी है। प्रथम दृष्टया में बताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर दोनों भाइयों में काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी। बताया जा रहा है कि मृतक उमेश नैनवाल का बेटा रामलीला में पात्र हैं। सोमवार रात को रामलीला का आयोजन चल रहा था, मृतक उमेश नैनवाल अपने बेटे के किरदार को देखने के लिए रामलीला में आया था। इस दौरान उमेश नैनवाल का चचेरा भाई दिनेश नैनवाल भी रामलीला में पहुंचा और उमेश नैनवाल को गोली मार दी। गोली मारने की घटना के बाद अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रात भर पुलिस आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिशें देती रही। पर उसका कुछ पता नही चल सका। एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बताया कि घटना की बारीकी से छानबीन की जा रही है और आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।