स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड की डंडे से पीट पीटकर हत्या

हरिद्वार: जिले के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में एक स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। पुुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र के हरजोली गांव निवासी बालू नाई नामक शख्स लगभग (60 वर्ष) पिछले काफी समय से क्षेत्र के ही इकबालपुर स्थित देवपुर में एक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था।

बताया जा रहा है कि बीते शाम भी बालू नाई स्कूल में अपनी ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान मुंह पर गमछा बांध कर पीछे की तरफ से एक व्यक्ति आया और गार्ड को पीछे से लात मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने गार्ड के हाथ से डंडा छीना और उसके ऊपर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

जिसके बाद आरोपी गार्ड को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया। जब घायल गार्ड का बेटा उसके लिए खाना लेकर पहुंचा तो उसने अपने पिता को घायल अवस्था में नीचे पड़ा हुआ देखा। इसके बाद गार्ड को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

 हायर सेंटर ले जाते समय गार्ड ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि मारपीट की पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।