पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशानः घंटाघर पर लगा कीमती सामान चोरी

देहरादून: देहरादून का दिल कहे जाने वाले घंटाघर पर लगा कीमती सामान ही चोरों ने साफ कर दिया। नगर निगम ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।
देहरादून नगर आयुक्त गौरव कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि घटाघंर पर लगी घड़ी कई दिनों से बंद है, तो उन्होंने अधिकारियों को घड़ी चेक करने के निर्देश दिए। देहरादून नगर निगम के अधिकारियों ने मौके पर जाकर पड़ताल की तो पता चला कि फव्वारे के लिए लगाई गई कीमती नोजल और घंटाघर को रोशन करने वाली लाइटों के केबल सहित अन्य कीमती सामान गायब है। इसके बाद देहरादून नगर निगम के अधिकारियों ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।  देहरादून घंटाघर पर इस चोरी ने एक बार फिर से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए। क्योंकि घंटाघर वो जगह है, जहां पर दिनभर भीड़ रहती है। वहीं रात में घंटाघर पर हमेशा पुलिस तैनात रहती है। इससे पहले भी चोर दो बार चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

नगर आयुक्त गौरव कुमार ने बताया है कि अज्ञात चोरों ने कुछ तार, सामान और पैनल को चोरी कर लिया है, जिससे घंटाघर की घड़ी बंद होने के साथ ही घंटाघर के सौंदर्यीकरण के लिए लगी लाइटें भी बंद पड़ गई हैं। उन्होंने बताया कि यह तीसरी बार हुआ है, जब घंटाघर से तार और पैनल चोरी किये गये हैं।