कांग्रेस ने प्रवर्तन निदेशालय पर किया प्रदर्शन

-ईडी की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में गुरूवार को क्रॉस रोड स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की भी हुई।
अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार की सुबह कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस भवन एकत्रित हुए और भाजपा सरकार और ईडी की कार्यप्रणाली पर अपना आक्रोश व्यक्त किया। कांग्रेसियों ने कहा कि ईडी लोकतांत्रिक परमराओं की हत्या करने पर आमादा है।

विपक्ष के साथ ईडी अग्रेजी हुकूमत से व्यवाहर कर रही है। उन्हांेने कहा कि कांग्रेस किसी भी तरह की तानाशाही को बर्दाश्त नही करेगी। इसके बाद कांग्रेसी से रैली निकालते हुए प्रर्वतन निदेशालय की ओर निकल पड़े। प्रदर्शनकारियांे में हरक सिंह रावत, रंजीत रावत, सूर्यकांत धस्माना, शूरवीर सिंह सजवाण, गणेश गोदियाल, प्रदीप टम्टा, ज्योति रौतेला भी शामिल हुए। पुलिस ने ईडी ऑफिस से पहले ही प्रदर्शनकारियों को बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की भी हुई। इस बीच कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।