कांग्रेस करेगी काॅरिडोर मसले पर आन्दोलन

हरिद्वार: कांग्रेस की एक बैठक में कॉरिडोर मसले पर आंदोलन करने का फैसला लिया गया। जिसके लिए 9 अगस्त से 14 अगस्त तक रोज जन सम्पर्क किया जाएगा। कांग्रेस प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर के नेतृत्व में आहूत बैठक में कई युवाओं ने कांग्रेस का दामन भी थामा।

इस अवसर पर बोलते हुए महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि शहर के हित में कांग्रेस आंदोलन करती रही हैं और कॉरिडोर मामले पर खुल कर अंतिम क्षण तक आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार लोगो को डरा कर इस मसले पर व्यापारियों को शांत करना चाहती हैं लेकिन गाँधी की कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा ने कहा कि पहले भी सरकार को झुकाने काम हमने मिलकर किया हैं यह आंदोलन भी हम शहर के हित में अंतिम समय तक करेंगे। शर्मा जी ने कहा कि जनसहयोग से हम यह लक्ष्य पूरा करेंगे।

प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर ने कहा कि कांग्रेस परिवार 9 अगस्त से 14 अगस्त तक दक्ष मंदिर, कनखल से हर की पौड़ी तक रोज पदयात्रा कर जन संपर्क कर लोगो को कॉरिडोर के खिलाफ खड़ा होने का आह्वान करेगा।  भास्कर ने बताया कि अपर रोड, बड़ा बाजार, कुशा घाट, सुभाष घाट की प्रत्येक दुकानों और प्रतिष्ठान पर जाकर संपर्क किया जायेगा। इसमें सभी कांग्रेस जन की सहभागिता रहेगी।
युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रविश भटीजा और पूर्व प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा ने कहा कि अनिल भास्कर के विचार से सहमत हैं और जनहित के इस आंदोलन में सभी सहयोग करेंगे।

प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा व युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष विशाल प्रधान ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र संगठन हैं जो जनहित के मुद्दे उठाना जानती हैं और उठाती हैं बीजेपी झूठ बोलकर लोगो के हितों के खिलाफ काम करती हैं।

इस अवसर पर स्वाति शर्मा, सपना सिंह, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कनखल जतिन हांडा, ओबीसी विधानसभा अध्यक्ष अंकुर सैनी, हरद्वारी लाल, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिवसागर बेनीवाल, पूर्व युवा कांग्रेस महासचिव शाहनवाज कुरैशी, पूर्व अध्यक्ष जवालापुर कांग्रेस यशवंत सैनी, ओबीसी महानगर अध्यक्ष राजेंद्र श्रीवास्तव, पूर्व ब्लॉक् अध्यक्ष कनखल शुभम अग्रवाल, ओबीसी नेता सौरभ सैनी,  बृजमोहन बर्थवाल, दीपक कोरी, शशांक शर्मा, रणवीर शर्मा, जगदीप असवाल आदि उपस्थित थे।

बसपा छोड़कर  कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वालो में हिमांशु, तिलक, अनिल, आकाश, गौरव, हेमंत, विशाल, विकास, जॉनी मुख्य रहे।