महिला को कार से कुचलने वाला चालक गिरफ्तार

हल्द्वानी: काठगोदाना थाना क्षेत्र अंतर्गत 25 फरवरी को कार से महिला को रौंदने वाले चालक को पुलिस ने एक हफ्ते बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चालक के कब्जे से हादसे में उपयुक्त कार भी बरामद कर ली है।

घटना के अनुसार काठगोदाम थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी के रहने वाली 28 वर्षीय ज्योति 25 फरवरी की रात घर से बच्चे के लिए दूध लेने निकली थी। शीशमहल के पास तेज रफ्तार कार ने ज्योति को कुचल दिया। घटना में ज्योति कार में फंस गई थी। कार चालक काफी दूर तक ज्योति को खींचता ले गया था। जहां ज्योति की मौत हो गई थी।  घटना में उसका हाथ शरीर से अलग हो गया था। घटना के बाद चालक कार समेत फरार हो गया था।

घटना के बाद पूरे मामले में पुलिस चालक समेत कार की तलाश में जुटी हुई थी। घटना के बाद रेलवे में कार्यरत ज्योति के पिता साहब सिंह ने काठगोदाम थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के आधार पर कार का नंबर ट्रेस कर तलाश शुरू की तो पता चला कि हादसे के बाद से ही भनौली दन्या अल्मोड़ा निवासी उमेश बिष्ट हल्द्वानी में ही अपने एक परिचित के घर छिपा हुआ था। पुलिस ने कार समेत आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने बताया कि 25 फरवरी को वह दन्या से हल्द्वानी पहुंचा था। 26 फरवरी को उसे डॉक्टर को दिखाना था। लेकिन घटना के बाद से वह काफी डरा हुआ था और अपने रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।  आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।