खेत में सोए किसान की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

लखनऊ: खेत में बने कमरे के बाहर सोए किसान की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।  सिर और चेहरे पर वारकर वारदात को अनजाम दिया गया। मृतक के बेटे ने  नामजद के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है। 

जानकारी के मुताबिक कालिंजर थाना क्षेत्र के छतैनी गांव निवासी रघुनंदन भुर्जी(70) खेत में बोरिंग करवाए थे।  वहीं पर मकान बनाकर रहते थे।  रात कमरे के बाहर छप्पर के नीचे सोए थे। देर रात लाठी से सिर और चेहरे पर हमलाकर उनकी हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे शव को रजाई से ढककर फरार हो गए।   सुबह रघुनंदन का छोटा बेटा सुशील गांव स्थित घर से अपने बहनोई राममिलन के साथ खेत पहुंचा। 

देखा तो चारपाई टूटी पड़ी थी. रजाई उठाया तो पिता का रक्तरंचित शव मिला. चेहरा बुरी तरह से क्षतवक्षत था. सूचना पर थानाध्यक्ष कालिंजर फोर्स के साथ पहुंच गए. कुछ ही देर में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ अंबुजा त्रिवेदी, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड भी पहुंच गई।  मामले की जांच-पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मॄतक के बेटे सुशील ने पड़ोसी लवलेश को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया कि पुरानी रंजिश में पिता की हत्या की गई है।  भाइयों की जायदाद रघुनंदन के पास थी।