कांग्रेस प्रभारी बनने के बाद पहली बार उत्तराखंड पहुंची कुमारी शैलजा

देहरादून:  उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा कांग्रेस में जान फूंकने उत्तराखंड आई हैं। प्रदेश प्रभारी बनने के बाद कुमारी शैलजा का ये पहला उत्तराखंड दौरा है। उनके स्वागत के लिए जुटे कांग्रेसियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से कुमारी शैलजा कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पहुंचीं। उन्होंने कहा कि बांटने वाली राजनीति बंद हो।

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा सोमवार को पार्टी कार्यालय पहुंचीं। यहां उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आपसी मत भेद भुलाकर चुनाव की तैयारी में जुट जाए। कहा कि राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी।कांग्रेस भवन पहुंची कुमारी शैलजा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के पूर्व एवं वर्तमान विधायकों के साथ बैठक की।

इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत, विधायक प्रीतम सिंह, हरीश धामी, सुमित ह्रदयेश, मदन विष्ट समेत अन्य विधायउन्होंने  पांचों लोकसभा सीटों पर की जीत का दावा किया। कहा कि राज्य में  बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी।क की मौजूद रहे। कुमारी शैलजा ने कहा कि आपसी मत भेद भुलाकर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।