अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर, अस्पताल में भर्ती !

-पाकिस्तान के कई शहरों में इंटरनेट सेवा बंद
नई दिल्ली:
मुंबई बम हमलों के मास्‍टरमाइंड, मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि दाऊद को जहर दिया गया है।

हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया गया है। दाऊद भारत की मोस्ट वांटेड आतंकवादियों की सूची में है। वह 1993 बम विस्फोट मामले में वांछित है।

पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है वहां कड़ी सुरक्षा है। अस्पताल की उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है।

शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है।इस बीच पाकिस्‍तान में रात में इंटरनेट को बंद कर दिया गया और सोशल मीडिया वेबसाइट को भी बैन कर दिया गया। इंटरनेट बंद होने के बाद पाकिस्‍तान के कई पत्रकारों ने दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर को देखते हुए इंटरनेट को बैन कर दिया गया।

पाकिस्तान की पत्रकार आरजू काजमी ने कहा, “सुनने में आ रहा है कि दाऊद इब्राहिम को किसी ने जहर दिया है और उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई है। उसकी हालत काफी खराब है उसको कराची के किसी हॉस्पिटल में रखा गया है और ये खबर कहीं ना कहीं सोशल मीडिया में गर्दिश कर रही है कहां तक ठीक है मालूम नहीं, लेकिन एक बात इस ओर इशारा कर रही है कि दाल में कुछ काला है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया और इंटरनेट का सर्वर डाउन कर दिया गया है।