फिल्म अभिनेता अनुपम खेर शूटिंग के लिए पहुंचे लैंसडाउन

लैंसडाउन: बालीवुड स्टार अभिनेता व निर्देशक अनुपम खेर अपनी फिल्म की शूटिंग की तैयारियों को लेकर पर्यटन नगरी लैंसडाउन पहुंच गए है। अगले वर्ष फरवरी माह से अनुपम खेर की फिल्म की शूटिंग पर्यटन नगरी की वादियों में प्रस्तावित है।

बुधवार को फिल्म निदेशक अनुपम खेर ने गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट सेंटर के दुर्गा मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान अनुपम खेर ने फरवरी में प्रस्तावित अपनी नई फिल्म की लोकेशन की देखी।

गौरतलब हो कि अनुपम खेर की नई फिल्म की शूटिंग पर्यटन नगरी लैंसडौन में दस फरवरी से प्रस्तावित है। इस फिल्म के लिए अनुपम खेर ने पर्यटन नगरी समेत निकटवर्ती क्षेत्रों के पांच होटल पूरी तरह बुक किए है।

जानकारी के मुताबिक, दस फरवरी से बीस अप्रैल तक अनुपम खेर की फिल्म की शूटिंग के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस की पूरी टीम लैंसडाउन के निकटवर्ती क्षेत्रों में ही प्रवास करेगी। इस पूर्व भी फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अगस्त माह में लैंसडौन पहुंच कर अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लैंसडौन क्षेत्र का भ्रमण किया था।

भ्रमण के दौरान उन्होंने लैंसडौन के जंगलों समेत सैन्य क्षेत्र की कई लोकेशन देखी थी। जबकि लैंसडाउन वन प्रभाग के जंगलों की भी उन्होने प्रभागीय वनाधिकारी से मिलकर वीडियो देखी, जो उन्हें काफी पसंद आई थी।

अनुपम खेर की लैंसडाउन में प्रस्तावित नई फिल्म की शूटिंग को लेकर क्षेत्रीय जनता में भी काफी उत्साह बना हुआ है। उनके प्रशंसक अनुपम खेर से मिलकर फोटो खींच कर अपनी स्मृति में कैद कर रहे हैं।