उत्तराखंड की संस्कृति का होगा संगमः भट्ट

हल्द्वानी। अपनी धरोहर संस्था  उत्तराखंड की संस्कृति के संरक्षण व संवर्धन हेतु विगत कई वर्षों से कार्यरत हैं और अपने अधिवेशनों व गोष्ठियों के साथ जिला बैठकों के माध्यम से 22 सौ किलोमीटर की श्री गोलज्यू संदेश यात्रा निकालने का कार्य भी संस्था द्वारा सफलता पूर्वक किया गया।
  यह बात प्रेस वार्ता के दौरान संस्था के अध्यक्ष विजय भट्ट ने कहीं। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड राज्य का सर्वांगीण विकास हो इस हेतु समाज के विभिन्न वर्गो का प्रतिनिधित्व करते हुए संस्था द्वारा तृतीय वार्षिक अधिवेशन का आयोजन 17 व 18 दिसंबर को किया जा रहा है।
17 दिसंबर की सांय उद्घाटन सत्र के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम  का आयोजन किया गया है जिसमे उत्तराखंड राज्य की लोक संस्कृति की छटा देखने को मिलेगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आर एस एस के प्रांत कार्यवाह दिनेश सेमवाल रहेंगे। 18 दिसंबर को परिचर्चा और समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाली संस्थाओं का अभिनंदन व सम्मान किया जायेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायमूर्ति प्रफुल्ल चंद्र पंत और विशिष्ठ अतिथि के रूप में उच्च न्यायालय उत्तराखंड के पूर्व न्यायमूर्ति नारायण सिंह धानिक रहेंगे। प्रेस वार्ता में कार्यक्रम संयोजक एडवोकेट दिवाकर पांडेय, संचालन समिति व्यवस्था अधिकारी चंदन सिंह किरोला, संचालन समिति अध्यक्ष एनबी गुणवंत, महामंत्री लवी चिलवाल,मीडिया प्रभारी रवि दुर्गापाल मौजूद रहे।