भांजी से छेड़छाड़, शिकायत लेकर भटकता रहा दिव्यांग मामा

हल्द्वानी: झोपड़ी में परिवार के साथ सोए एक दूर के रिश्तेदार ने 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की। आरोप है कि जब बच्ची  जाग गई तो आरोपी ने गला दबाकर मासूम को जान से मारने की कोशिश भी की। इस मामले में बच्ची का दिव्यांग मामा कई दिन तक कार्रवाई के लिए पुलिस के चक्कर काटता रहा, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। एसएसपी के दखल के बाद अब कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 
 

मंगलवार को बहन व उसके बच्चों के साथ फरियाद लेकर एसएसपी पंकज भट्ट के पास पहुंचे पीड़िता के दिव्यांग मामा ने बताया कि वह एक झोपड़ी में रहता है। उसके साथ उसकी बहन और बहन के बच्चे रहते हैं, जिसमें 12 साल की बच्ची भी शामिल है। बीती 27 अगस्त को दिव्यांग का एक दूर का रिश्तेदार उसके घर पहुंचा और रात उसकी झोपड़ी में गुजारने की बात कही।

रिश्तेदार होने पर उसने इसकी इजाजत भी दे दी। आरोपी रात बच्ची के बगल में सोया और जब सभी सो गए तब वो बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। तभी बच्ची जाग गई और जब लगा कि बच्ची शोर मचा देगी तो उसने बच्ची का गला दबा कर उसे मारने की कोशिश की।

शिकायत में पीड़िता के मामा ने कहा, कुछ दिन बाद आरोपी फिर झोपड़ी के आस-पास दिखाई दिया तो बच्ची ने सारी बात अपनी मां को बता दी। जिसके बाद वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। मंगलवार को दिव्यांग मामा ने एसएसपी को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।