देहरादून- हरिद्वार हाईवे पर बने फ्लाईओवर की सड़क का हिस्सा क्षतिग्रस्त

देहरादून: देहरादून हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने फ्लाईओवर की सड़क का एक छोटा हिस्सा सरक गया। जिसके चलते सड़क में छेद हो गया। बीते कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण लच्छीवाला भानियावाला फ्लाईओवर का एक छोटा हिस्सा धंस गया। गनीमत रही कि समय रहते इस गड्ढे और खिसकी हुई सड़क को देख लिया गया। जिसके बाद इसकी मरम्मत का कार्य शुरू हो गया। इस मार्ग से रोजाना काफी संख्या में गाड़ियां गुजरती है। यदि समय रहते इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते दिनों लगातार हुई बारिश के कारण सड़क के नीचे का हिस्सा कमजोर होने की वजह से बह गया। हालांकि, रविवार शाम को ही इस खिसके हुए हिस्से को प्रशासन द्वारा चिन्हित कर लिया गया था और अगली सुबह से ही इसकी मरम्मत का काम शुरू हो गया। कोई बड़ा हादसे ना हो इसलिए प्रशासन द्वारा इस मार्ग पर तत्परता के साथ कार्य किया जा रहा है।

वहीं एहतियात के तौर पर प्रभावित हिस्से के कुछ दूर तक ट्रैफिक मुक्त कर दिया गया। साथ ही चारो और बैरिकेड लगा दिए, ताकि वाहन उस पर से ना गुजरे। स्पोर्ट के तौर पर फिलहाल रिवर बेड मेटेरियल के बैग लगाए जा रहे हैं। और उसके बाद सीमेंटेड व अन्य संबंधित कार्य को निष्पादित किया जाएगा।

आईएएनएस