बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तेलंगाना में जनसभा को करेंगे संबोधित

हैदराबाद:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करने के लिए रविवार को तेलंगाना के नगरकुर्नूल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘नव संकल्प सभा’ नाम की बैठक में नड्डा बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) सरकार की विफलताओं के बारे में भी बात करेंगे। 

विज्ञप्ति के मुताबिक, हैदराबाद से करीब 140 किलोमीटर दूर नगरकुर्नूल में जनसभा के अलावा, नड्डा के भाजपा के ‘संपर्क से समर्थन’ कार्यक्रम के तहत हैदराबाद में जाने-माने राजनीतिक विश्लेषक के नागेश्वर और पद्मश्री से सम्मानित आनंद शंकर से मिलने की योजना है। तेलंगाना में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा आने वाले महीनों में राज्य में कई जनसभाएं करने की योजना बना रही है, जिनमें प्रधानमंत्री मोदी सहित पार्टी के शीर्ष नेता शामिल होंगे। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 जून को खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन इस कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा, क्योंकि वह उस समय चक्रवात ‘बिपारजॉय’ से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की निगरानी करने में व्यस्त थे।