मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने साठ साल की उम्र में की दूसरी बार शादी

 मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने साठ साल की उम्र में दूसरी बार शादी की। उन्होंने असम की एक फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ तीन कांटे के रिश्ते में प्रवेश किया। गुरुवार को कोलकाता में दोनों ने साधारण तरीके से शादी कर ली। आशीष विद्यार्थी ने कहा कि उन्होंने बहुत कम परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में विवाह का पंजीकरण कराया। इससे पहले आशीष ने एक स्टूडेंट एक्ट्रेस राजोशी बरुआ से प्यार किया और शादी की। कुछ सालों के लिए तलाक हो गया। उनका अर्थ विद्यार्थी नाम का एक बेटा है।

आशीष विद्यार्थी ने अपने अद्वितीय अभिनय से राष्ट्रीय स्तर पर एक चरित्र कलाकार के रूप में ख्याति प्राप्त की है। गुडुम्बा शंकर और पोकिरी तेलुगु में लोकप्रिय हुए।मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने साठ साल की उम्र में दूसरी बार शादी की। उन्होंने असम की एक फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ तीन कांटे के रिश्ते में प्रवेश किया। गुरुवार को कोलकाता में दोनों ने साधारण तरीके से शादी कर ली। आशीष विद्यार्थी ने कहा कि उन्होंने बहुत कम परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में विवाह का पंजीकरण कराया।

इससे पहले आशीष ने एक स्टूडेंट एक्ट्रेस राजोशी बरुआ से प्यार किया और शादी की। कुछ सालों के लिए तलाक हो गया। उनका अर्थ विद्यार्थी नाम का एक बेटा है। आशीष विद्यार्थी ने अपने अद्वितीय अभिनय से राष्ट्रीय स्तर पर एक चरित्र कलाकार के रूप में ख्याति प्राप्त की है। गुडुम्बा शंकर और पोकिरी तेलुगु में लोकप्रिय हुए।