बर्फबारी के बीच बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचीं सारा, बोलीं- खुशनसीब हूं, आपके दरबार आई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर केदारनाथ ट्रिप की फोटो शेयर की है। सारा अली खान हाल ही में केदारनाथ ट्रिप पर गई थीं। सारा ने अपनी ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की।

फोटो शेयर करते हुए सारा ने केदारनाथ से उन्हें एक हसीं जिंदगी देने के लिए शुक्रिया भी कहा। तस्वीरों में एक्ट्रेस बाबा के धाम के आगे, तो कभी बर्फीली वादियों में कैमरे के सामने पोज देती नजर आई हैं।

सारा अली खान ने लिखा, जब मैं पहली बार केदारनाथ आई थी तब मैंने जिंदगी में कभी कैमरा फेस नहीं किया था। यहां तक कम ही लोग आ पाते हैं और जो आते हैं वो काफी खुशनसीब होते हैं। मैं भी उन लोगों में से हूं क्योंकि मैं केदारनाथ तक आ पाई हूं।

सारा अली खान ने बाबा केदारनाथ को धन्यवाद कहते हुए लिखा, ‘मैं जो हूं उसे बनाने और मुझे वो सब देने के लिए धन्यवाद केदारनाथ जो मेरे पास है।’ सारा ने अपनी बात जय भोलेनाथ कहकर खत्म की। साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया। उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं।

सारा की इन फोटोज को देखकर फैंस को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। सुशांत और सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म में काम किया था। उसकी कुछ शूटिंग केदारनाथ में भी हुई थी।

इस फोटो में सारा भारी बर्फबारी के बीच केदारनाथ धाम के दर्शन करती हुई दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने ठंड से बचने के लिए अपना पूरा फेस टोपी से ढका हुआ है। वहीं एक फोटो में सारा जमीन पर बैठकर चाय की चुस्कियां भी लेती हुई दिखाई दी हैं।

Sara Ali Khan 6

बात करें सारा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी।