मीशा अय्यर ने किलर फोटोशूट से इंटरनेट पर लगाई आग, कातिल अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

नई दिल्ली: मॉडल और अभिनेत्री मायशा अय्यर बिग बॉस 15 में आने के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीशा साक्षी अय्यर ने एक बार फिर अपनी सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटोशूट में मीशा रेड लहंगा पहने हुए काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

Miesha iyer 1
Miesha iyer 8

मायशा अय्यर ने रेगिस्तान में किलर फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। मीशा अय्यर इन तस्वीरें में रेड लहंगा पहने रेगिस्तान की रेत पर बैठकर पोज दे रही हैं। उनका ये लुक काफी गॉर्जियस लग रहा है।

Miesha iyer 3
Miesha iyer

एक्ट्रेस ने अपना ये लुक रेड दुपट्टे, खुले कर्ली बाल और ग्लॉसी मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। मीशा की तस्वीरे देख फैंस आहें भर रहे हैं और उनके हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Miesha iyer 4

इन तस्वीरों में वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह रेगिस्तान में फोटोशूट करवाते समय अलग-अलग पोज दे रही हैं। उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Miesha iyer 5

एक्ट्रेस की इस हॉटनेस को देख उनसे नजरें हटा पाना नामुमकिन सा हो गया है। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘Girll on fire 🔥🔥.।। दूसरे यूजर ने लिखा- Ufffff🤤🤤💦💦.। वहीं तीसरे ने लिखा, Beautiful 💦🥵.।

Miesha iyer 6

आपको बता दें कि मीशा अय्यर एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो रियलिटी शोज में शिरकत करने के लिए जाने जाती हैं। अभिनेत्री मायशा अय्यर ने रेड ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे कैमरे के सामने किलर लुक्स में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।