तमंचे के बल पर बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला को बनाया बंधक

देहरादून हथियारबंद चार बदमाशों ने नेहरू कालोनी में एक निजी स्कूल संचालक के घर में दिनदहाड़े महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों का माल लूट लिया। इसके बाद बदमाश स्कूटी और मोटरसाइकिल पर बेखौफ हरिद्वार मार्ग की तरफ भाग निकले।

नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण से सेवानिवृत्त वीके अग्रवाल का नेहरू कालोनी के सी ब्लाक में घर है। बीमारी के चलते चिकित्सक ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।

बदमाश ने तमंचा निकाला और सबको चुप कराते हुए कहा कि यदि किसी ने कुछ किया तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद तमंचे के बल पर सुनीता और रश्मि को बंधक बना लिया। उसके पीछे से एकाएक तीन और बदमाश अंदर घुसे गए। तीनों के हाथों में चाकू थे। बदमाशों ने महिलाओं को डराते हुए गहने व नकदी देने को कहा। डर के मारे सुनीता ने अपने हाथों में पहने चार सोने के कड़े और कुंडल निकालकर बदमाशों को दे दिए।

इसके बाद एक बदमाश ने रश्मि के हाथों से भी तीन अंगूठियां निकाल लीं। बदमाशों ने दोनों को कमरों में चलने के लिए कहा। वहां से उनके पर्स में रखे 15 हजार रुपये भी ले लिए। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि बदमाशों की संख्या चार ही बताई जा रही है। संदीप अग्रवाल की तहरीर पर नेहरू कालोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य मार्ग के सीसीटीवी कैमरे में बदमाश हरिद्वार मार्ग की ओर जाते दिख रहे हैं।