रेव पार्टी के लिए बुलाई गई थी चंडीगढ़ से लड़कियां, पार्टी शुरू होने पहले ही पुलिस ने मारी सप्राइज रेड  

देहरादून: मामला देहरादून के थाना सहसपुर इलाके में रेव पार्टी चल रही थी। रेव पार्टी के लिए चंडीगढ़ से 15 युवतियां बुलाई गई थीं। रेव पार्टी में शामिल तीन आरोपी हेमंत, दीपक और राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संजीवनी रिजॉर्ट में युवतियों को लाया गया था। रिज़ॉर्ट का मालिक अमित गर्ग और युवतियों को चंडीगढ़ से देहरादून लाने वाला संजय दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई अवैध सामग्री के साथ 560 ग्राम चरस भी बरामद की। 

देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने देर रात पार्टी शुरू होने से पहले ही छापेमारी कर दी। लगभग सभी मौजूदा आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया था लेकिन रिज़ॉर्ट का मालिक और अन्य एक आरोपी भागने में सफल हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

रिजॉर्ट में लगे कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं और यह पार्टी किसके लिए आयोजित की गई थी, उसकी भी जानकारी पुलिस जुटा रही है। पुलिस के मुताबिक, रिजॉर्ट के रजिस्टर में 7 अप्रैल से कोई भी एंट्री नहीं है। 9 अप्रैल को ही सभी लड़कियां यहां पहुंची थीं, जिनका रेस्क्यू कर पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी युवतियों को छोड़ दिया। 

पूरे मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है। एसएसपी का कहना है कि रिजॉर्ट में पहले भी इस तरीके की घटनाओं का होना पाया गया है, जिसके लिए रिजॉर्ट को सील करने की कार्रवाई भी करेंगे।