टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बड़ी बेटी लियाना के बर्थडे की कुछ झलकियां शेयर कीं

मुंबई : टेलीविजन जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बड़ी बेटी लियाना हाल ही में एक साल की हो गई और स्टार जोड़ी ने छोटे बच्चे के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी।

गुरमीत और देबिना ने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए।

तस्वीरों के पहले सेट में, देबीना ने नन्ही लियाना की एक झलक साझा की, जिसके चेहरे पर क्रीम लगी हुई है। बर्थडे गर्ल ने बेबी पिंक कलर की डांसिंग फ्रॉक पहनी थी। उनके साथ जुड़वाँ, देबिना ने बैश के लिए बेबी-पिंक रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। सफेद टक्सेडो में गुरमीत काफी शालीन लग रहे थे।

देबिना द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में बर्थडे गर्ल रोती हुई नजर आ रही हैं। धीरे-धीरे मंचकिन समझ गई कि उसके आसपास क्या हो रहा है। बर्थडे केक देखकर वह शांत नहीं रह सकीं। “हमारा बच्चा #एक साल का हो गया है और हमने बहुत मज़ा किया है। जैसा कि आप एक भ्रमित-उत्सुक अभिव्यक्ति से उसके चम्मच-हाथ को खोदने और उसके स्वस्थ यम-यम केक के हर काटने से प्यार करते हैं, वह निश्चित रूप से एक विस्फोट कर रही है और हमेशा देखना पसंद करती है देबिना ने कैप्शन में लिखा, उसकी खुशी से हमारा दिल भर आया है…’ सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

अपना आभार व्यक्त करते हुए देबिना ने लिखा, “और इस तरह वह 1 साल की हो गई… जब से आप हमारे जीवन में आए हैं, कभी भी सुस्त पल नहीं रहा…”

देबिना और गुरमीत 15 फरवरी, 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी पहली बेटी लियाना पिछले साल अप्रैल में हुई थी।

11 नवंबर, 2022 को देबिना और गुरमीत ने अपनी दूसरी बेटी दिविशा के जन्म की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट साझा की। उन्होंने कहा कि दिविशा का जन्म नियत तारीख से पहले हुआ था।