गुवाहाटी का दुकानदार ने 5-6 साल से बचाए गए सिक्कों से स्कूटी खरीदा

गुवाहाटी : एक प्रेरणादायक कहानी में, गुवाहाटी के एक छोटे से दुकानदार, मोहम्मद सैदुल हक ने अपने संग्रहीत सिक्कों का उपयोग करके एक नई स्कूटी खरीदने के बाद आखिरकार अपना सपना पूरा कर लिया।

वह पिछले 5-6 साल से 1 रुपये, 2 रुपये, 5 रुपये और 10 रुपये के सिक्के बचा रहा था।

गुवाहाटी शहर के बोरागांव इलाके के रहने वाले हक ने मंगलवार को सिक्कों से भरी एक स्कूटी खरीदी, जिसे एक बोरी में शोरूम तक ले जाया गया।

“मैं बोरागांव इलाके में एक छोटी सी दुकान चला रहा हूं और स्कूटी खरीदना मेरा सपना था। मैंने 5-6 साल पहले सिक्कों को इकट्ठा करना शुरू किया था। सैदुल हक ने कहा, मैंने अपना सपना पूरा किया। मैं अब बहुत खुश हूं।

दोपहिया शोरूम के मालिक मनीष पोद्दार ने कहा, “जब ग्राहक हमारे डीलर के पास अपने सहेजे हुए सिक्कों के साथ स्कूटी खरीदने आया, तो मुझे बहुत खुशी हुई।”

“जब मेरे एक्जीक्यूटिव ने मुझे बताया कि एक ग्राहक हमारे शोरूम में अपने सहेजे हुए सिक्कों के साथ स्कूटी खरीदने आया था, तो मुझे खुशी हुई, क्योंकि मैंने टीवी पर ऐसी खबरें देखी हैं और पेपर में पढ़ा है। काश सैदुल एक चार खरीद लेता- मेरे एक्जीक्यूटिव ने मुझे बताया कि वह एक दोपहिया वाहन खरीदने का सपना देख रहा था और पिछले 5-6 सालों से सिक्के जमा कर रहा था।”

दोपहिया शोरूम के मालिक ने कहा, “वह लगभग 90,000 रुपये के सिक्कों की बोरी लेकर हमारे शोरूम में आया है।” –

सार-एएनआई