साउथ अफ्रीका में परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं सैफ अली खान, जीप पर बैठकर तैमूर ने दिए पोज 

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ इन दिनों अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं । सैफ और करीना के वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें करीना और सैफ अपने बच्चों के साथ इस हॉलिडे ट्रिप को खूब इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ इन दिनों अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं । सैफ और करीना के वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें करीना और सैफ अपने बच्चों के साथ इस हॉलिडे ट्रिप को खूब इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस फोटो में सैफ दोनों बेटों के साथ जंगल सफारी इंजॉय करते दिख रहे हैं। फोटो में दोनों बच्चे जिराफ को देखने में व्यस्त हैं। जबकि सैफ फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आए।

फोटो को करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और इस तरह एडवेंचर की हुई शुरुआत’।वहीं एक फोटो में करीना अपने छोटे बेटे जेह का हाथ थामे खुले आसमान के नीचे चलती दिख रही हैं। इस फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा,’ मेरे बेटे के साथ जंगल की ओर।