ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 480 पर ऑलआउट, टीम इंडिया ने दूसरे दिन स्टंप्स तक बनाए 36 रन

अहमदाबाद:  भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। मैच में दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 480 रन पर ऑलआउट हो गई है, जवाब में भारत ने स्टंप के समय तक बिना किसी नुकसान के 36 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने पर रोहित शर्मा 17 जबकि शुभमन गिल 18 रन बनाकर खेल रहे थे। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 480 रन से 444 रन पीछे है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने 180 जबकि कैमरन ग्रीन ने 114 रन की पारी खेली। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने छह जबकि मोहम्मद शमी ने दो विकेट चटकाए। 

उस्मान ख्वाजा 180 रनों पर आउट
चाय-ब्रेक के ठीक बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को 8वां बड़ा झटका लगा। स्पिनर अक्षर पटेल ने 180 रनों पर खेल रहे उस्मान ख्वाजा को शिकार बनाया। उस्मान दोहरा शतक नहीं बना सके। मैच में अक्षर का यह पहला विकेट रहा।

ऑस्ट्रेलिया के चाय तक सात विकेट पर 409 रन 
ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को चाय तक सात विकेट पर 409 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ओर से उस्मान ख्वाजा 180 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि कैमरन ग्रीन ने 114 रन की पारी खेली। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने चार जबकि मोहम्मद शमी ने दो विकेट चटकाए। 

कैमरन ग्रीन का पहला टेस्ट शतक
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने अपना पहला टेस्ट शतक जड़ दिया है। कैमरन ग्रीन ने 143 गेंदों पर अपना यह शतक पूरा किया।