मलयालम एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण को एक्स बॉयफ्रेंड ने पीटा, तस्वीर शेयर कर दिखाए चोट के निशान

मुबई: रिलेशनशिप में आजकल एक दूसरे को नीचा दिखाने, दुख पहुंचाने, जान से मारने और मारपीट के नए मामले आए दिन सामने आए रहते हैं। हाल ही में बॉयफ्रेंड संग रिलेशन में रही एक एक्ट्रेस के साथ ऐसा मामला सामने आया है। साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण को उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने इतना पीटा कि उनके चेहरे का बुरा हाल हो गया। एक्ट्रेस का चेहरा इतना बिगड़ गया कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। अनिका ने सोशल मीडिया पर अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख लोगों की रूह कांप रही है।

अनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें आंख के साथ-साथ चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें शेयर कर अनिका ने बताया कि उनकी ऐसी हालत उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने की है। वह उनके लगातार धमकी दे रहा है और परिवार की इज्जत पर भी कीचड़ उछाल रहा है।

अनिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। अनिका ने कहा कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन्हें बुरी तरह पीटा और अधमरा कर दिया। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मेरे साथ जो हुआ, उसे अतीत में छोड़े जाने के बावजूद मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। मेरे परिवार पर लगातार कीचड़ उछाला जा रहा है।’ इसके साथ ही अनिका विजय विक्रमण ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ वॉटसऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने किए की माफी मांग रहा है।

इसके अलावा अनिका ने लिखा कि मैं बदकिस्मती से अनूप पिल्लई नाम के एक शख्स को डेट कर रही थी। लेकिन उसने मुझे मेंटली और फिजिकली बहुत टॉर्चर किया। मैंने उसके जैसा आदमी आज तक नहीं देखा। इतना सबकुछ होने के बाद भी वह मुझे धमकी दे रहा है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह कभी ऐसा करेगा। जब पहली बार उसने मुझे पीटा तो हम चेन्नै में थे। तब वह मेरे पैरों पर गिर पड़ा और रोने लगा। मैं बेवकूफ थी जो उसे माफ कर दिया। दूसरी बार तब पीटा जब हम बेंगलुरू में थे। तब मैंने पुलिस में शिकायत की थी। लेकिन उसने पुलिसवालों को पैसे खिला दिए। उन्होंने हमसे आपस में मामला सुलझाने के लिए कहा, जिससे उसकी मनमानी बढ़ती गई। अनिका ने आगे बताय़ा कि मुझे उसने कई बार धोखा दिया और इसलिए मुझे उसे छोड़ना पड़ा। उसने मेरा फोन तक तोड़ दिया ताकि मैं शूट पर न जा सकूं। दो दिन पहले हैदराबाद शिफ्ट होने से पहले उसने मेरा फोन लॉक कर दिया जिसके बाद उसने फिर मुझ पर ताबड़तोड़ मुक्के मारे। मैं फोन मांगती रही और वो मेरे मुंह पर