सीपीएस बनने के बाद बथनाथ पहुंचे किशोरी लाल, बोले-सभी बंद रूटों पर पहुंची बसें

धर्मशाला: मुख्य संसदीय सचिव एवं बैजनाथ के विधायक किशोरी लाल का बैजनाथ विधानसभा पधारने पर कांगड़ा के प्रवेश द्वार घट्टा में बैजनाथ प्रशासन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और हलके के लोगों ने ढोल-नगाड़ों से भव्य स्वागत किया। सीपीएस ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बैजनाथ की जनता ने जो आशीर्वाद दिया है उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और पूरी पारदर्शिता के साथ विकास को तीव्र गति से आगे बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार सभी 10 गारंटीयों को पूरा कर प्रदेश के आम आदमी को लाभ पहुंचाने को वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्यों को तीव्र गति से आगे बढ़ाया जाएगा और इसके लिए विभागों को दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि होली-उतराला सड़क मार्ग के कार्य में तेज़ी लाने के निर्देश दिए गए हैं और इससे आगे के कार्य की भी डीपीआर बनाने के आदेश विभाग को दिए गए हैं ताकि और धनराशि के लिये मुख्यमंत्री से आग्रह किया जा सके। उन्होंने कहा कि पंडित संत राम राजकीय महाविद्यालय बैजनाथ में स्नातकोत्तर कक्षाएं आरंभ की जाएगी।

उन्होंने कहा कि राजगुंधा सड़क के कार्य का फिर टैंडर किया गया है और गर्मियों तक इस कार्य को पूर्ण कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में पर्यटन विकास की अपार संभावनाएं हैं और यहां के मुख्य पर्यटन स्थलों को विकसित कर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बैजनाथ विधानसभा में जिन क्षेत्रों के बस सुविधा को बंद किया गया है उन्हें आरंभ किया जाएगा और मार्च तक बैजनाथ बस डिपो में अतिरिक्त नईं बसे उपलब्ध हो जाएंगी। मुख्य संसदीय सचिव किशोरी लाल ने बैजनाथ के ऐतिहासिक शिव मंदिर शीश नवाया और आशीर्वाद प्राप्त किया।