सपा मीडिया सेल के संचालक की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश! पहुंचे पुलिस मुख्यालय,जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में सपा मीडिया सेल के संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक हजरतगंज पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार कर किया है। समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के टि्वटर हैंडल से की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर हजरतगंज कोतवाली में तीन केस दर्ज कराए गए थे। वहीं, मनीष की गिरफ्तारी के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे गए।

बताया जा रहा है  कि मनीष अग्रवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं संग पुलिस मुख्यालय पहुंचे।   अखिलेश यादव के सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचने के बाद समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी किया गया, जिसमें लिखा है कि ‘ अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे लेकिन वहां कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद नहीं है।’ बताया गया है कि मनीष जगन अग्रवाल ही सपा का टि्वटर अकाउंट हैंडल करता था और वह सीतापुर का रहने वाला है। 

वहीं, 6 जनवरी को लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ. ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने पर मुकदमा दर्ज करवाया था। मनीष की गिरफ्तारी के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे हैं।