हम तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं, पढ़कर फाड़ देना, 8वीं की छात्रा के प्यार में पागल गुरुजी ने लिखा प्रेम पत्र

लखनऊ: यूपी के के कन्नौज जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जानकारी के मुताबिक वहां के एक प्राथमिक विद्यालय का अध्यापक एक नाबालिग छात्रा को दिल दे बैठा। इतना ही नहीं टीचर ने छात्रा के प्यार में पागल होकर उसे लव लेटर तक लिख डाला। वहीं छात्रा ने टीचर की यह हरकत जब अपने परिजनों को बताई तो सभी हैरान रह गए। गुस्साए परिजनों ने तुरंत इस मामले में कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

‘हम तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं, पढ़कर फाड़ देना और क‍िसी को द‍िखाना नहीं:-
आपको बता दें कि प्राइमरी स्कूल के टीचर ने छात्रा को लिखे लव लेटर में लिखा है कि ‘तुमसे बहुत प्‍यार करते है। छुट्टियों में तुम्‍हारी बहुत याद आया करेगी। हम तुम्‍हें बहुत म‍िस करेंगे। अगर तुम्‍हें फोन म‍िले तो फोन कर ल‍िया करना। श‍िक्ष‍क से फोन पर भी बात कर सकती हो। छुट्टि‍यों से पहले एक बार हमसे म‍िलने जरूर आना और प्‍यार करती हो तो जरूर आओगी।

अगर हम तुम्‍हें 8 बजे बुलाएं तो तुम जल्‍दी स्‍कूल आ सकती हो। अगर आ सको तो हमें बता देना और हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं। तुम्‍हारे पास बैठकर एक दूसरे को अपना बनाकर जीवनभर के ल‍िए तुम्‍हारे होना चाहते हैं। हम तुम्‍हें हमेशा प्‍यार करते रहेंगे। पढ़कर फाड़ देना और क‍िसी को द‍िखाना नहीं।’

जानकारी के अनुसार मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक का दिल जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 8 की एक छात्रा पर आ गया। अध्यापक पढ़ाने के बहाने छात्रा के साथ छेड़छाड़ भी करता था। इतना ही नहीं टीचर ने छात्रा को मिलने के लिए भी बुलाया और स्कूल में छुट्टी होने से पहले लव लेटर के जरिए छात्रा को अपने दिल की बात बताई। अपने टीचर की इस हरकत से छात्रा घबरा गई और उसने तुरंत इस बात की सूचना अपने घरवालों को दी।

परिजन तुरंत शिक्षक के पास पहुंचे और उसे अपनी इस हरकत पर माफी मांगने के लिए कहा। इसके बाद अध्यापक उनके साथ झगड़ने के लिए तैयार हो गया और उन्हें वहां से भगा दिया। इसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है। लड़की के प‍िता ने बताया क‍ि उन्होंने पहली बार श‍िक्षक की शिकायत की है, इससे पहले कोई श‍िकायत नहीं की थी।