पीएम मोदी की मां हीराबेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें बुधवार को अहमदाबाद के यू.एन. मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ने बताया कि हीराबेन की हालत स्थिर है।

इससे पहले मंगलवार को मैसूरू (कर्नाटक) के पास एक कार दुर्घटना में प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी को मामूली चोटें आई थीं। अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पीएम मोदी की मां की तबीयत स्थिर है।

हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद विधायकों का अस्पताल में जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। खबर है कि एक के बाद एक विधायक उनका हालचाल लेने यूएन मेहता अस्पताल पहुंच रहे हैं।

हीराबेन अभी में गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकजभाई के साथ रायसन में वृंदावन बंगला-2 में रह रही हैं। हीराबेन का जन्म 18 जून 1923 को हुआ। इस साल उन्होंने 18 जून को अपने जीवन के 100वें साल में प्रवेश किया था।

यूएन मेहता अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कॉर्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है।