मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले- असंतुष्टों ने बढ़ाई मुश्किलें पर सरकार भाजपा ही बनाएगी

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सरकारी आवास ओकओवर में भाजपा के प्रत्याशियों व नेताओं से फीडबैक ली। मुख्यमंत्री ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत में कहा कि बागियों (असंतुष्टों) के कारण मुश्किलें जरूर बढ़ी हैं, लेकिन सरकार हम ही बनाएंगे। लोगाें ने लोकतंत्र के इस महापर्व में भारी संख्या में मतदान कर जिम्मेदारी को निभाया है। रविवार के अवकाश और चुनाव की थकान के कारण कोई मिलने भी नहीं आया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में हुए भारी मतदान को लेकर भी फोन पर चर्चा की।

आवश्यक हुई तो करेंगे मंत्रिमंडल की बैठक

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के लागू होने के कारण नए कार्य तो नहीं हो सकेंगे, लेकिन मंत्रिमंडल की बैठक आवश्यक हुई तो उसे भी किया जाएगा। पुराने जो कार्य चल रहें हैं वह तो चलेंगे ही। जहां पर आवश्यक होगा भारतीय चुनाव आयोग से अनुमति भी ली जाएगी जिससे विकास कार्य न रुकें।

हर बूथ पर मनाया मतदान का पर्व : एबीवीपी

एबीवीपी हिमाचल के प्रदेश मंत्री ने आकाश नेगी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में शनिवार को युवाओं ने बढ़चढ़ कर इस पर्व को मनाया व मतदान के प्रति सभी की जागरूकता किया। युवा मतदाता जागरण अभियान के माध्यम से पूरे प्रदेश में 500 से अधिक शिक्षण संस्थाओं में जाकर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने युवाओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक किया। एबीवीपी ने पूरे प्रदेश में पांच रथ यात्राएं निकाली थीं। इसके माध्यम से प्रदेश के प्रत्येक क्षेत्र में जाकर लोगों को मतदान के महत्व को बताते हुए साथ में पर्चा वितरण भी किया गया। इस अभियान के माध्यम से पूरे प्रदेश भर संगोष्ठियों का आयोजन किया गया। इसमें शत-प्रतिशत मतदान हो इस पर चर्चा की गई।