नशे में धुत युवक ने बांका से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा

लखनऊ: इंटौजा थाना क्षेत्र में मंगलवार की देररात हुई कहासुनी में एक युवक ने अपनी पत्नी की बांके से काटकर हत्या कर दी। यह वारदात उसने बीच सड़क पर किया तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि आरोपित अपने बच्चे और ग्रामीणों पर भी बांका लेकर दौड़ाया था।

ग्राम हेमी निवासी कसाई का काम करने वाला श्यामू रावत ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी किरण रावत की बांका से काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारें ने अपने बच्चों और आसपड़ोसियों पर भी हमला करने का प्रयास किया तो लोग अपनी जान बचाने के लिए घर में दुब गए और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपित को आला-ए-कत्ल के साथ हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में आरोपित के बड़े भाई रामू और ग्रामीणों ने बताया कि श्यामू 15 दिन पहले हरियाणा गया था, जहां एक बूचड़खाने में मांस काटने का काम किया। दो दिन पहले ही वह लौटा था। उसके बाद से उसके व्यवहार में काफी परिवर्तन था।

इस सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी बीकेटी नवीना शुक्ला और थानाध्यक्ष मय मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित श्यामू रावत को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कानून व्यवस्था सम्बन्धी कोई भी समस्या नही है।