कैबिनेट मंत्री जोशी ने टीडीसी बैठक में अधिकारियों को लगाई फटकार

देहरादून: कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टीडीसी की बैठक में अधिकारियों को फटकार भी लगाते हुए आंकड़ों से साथ आने की हिदायत दी। वे सोमवार को अपने कैंप कार्यालय में अधिकारियों के साथ उत्तराखंड बीज एवं विकास निगम (टी.डी.सी.) की बैठक कर रहे थे।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों से टीडीसी को घाटे से उबारने को लेकर विस्तार से चर्चा की। मंत्री जोशी ने बैठक के दौरान अधिकारियों को फटकार भी लगाई मंत्री जोशी ने अधिकारियों को आंकड़ों से साथ बैठक में आने की हिदायत दी।

बैठक में मंत्री जोशी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मंत्री जोशी ने कहा कि टी.डी.सी. के घाटे में जाने के कारण का पता लगाकर उसे घाटे से उभारने के प्रयास किए जाएं। इसके साथ ही बैठक में टी.डी.सी.के चेयरमैन की नियुक्ति के साथ ही टीडीसी की स्टडी के लिए एक्सपर्ट कंसल्टेंट हायर करने के निर्देश दिए। साथ ही मंत्री जोशी ने टी.डी.सी.के लगभग 22 करोड़ की लंबित धनराशि की वसूली के अधिकारियों को निर्देशित किया।

बैठक में सचिव कृषि, वी. बी.आरसी पुरोषोत्तम, अपर सचिव रणवीर सिंह चौहान, ऊधमसिंह नगर जिलाधिकारी, युगल किशोर पंत और टीडीसी के अधिकारी उपस्थित रहे।