मुजफ्फरपुर में निजी गार्ड की हत्या कर फेंका गया डेड बॉडी बरामद

मुज़फ़्फ़रपुर: जिले के पारू थाना क्षेत्र के बहलोलपुर नहर के समीप रविवार की सुबह-सुबह स्थानीय लोगों ने पानी भरे गड्ढे में डेड बॉडी देखा जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुटने लगी वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पारु थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर डेड बॉडी को कब्जे में ले ली है और कागजी प्रक्रिया पूरी करने में जुटी स्थानीय लोगों की माने तो एक निजी कंपनी में गार्ड के रूप में मृतक काम करता था और प्रतिदिन उसी रास्ते से आना-जाना करता था।

अचानक सुबह में डेड बॉडी देखने के बाद सभी ग्रामीण हक्का बक्का रह गए मृतक की पहचान मोहम्मद सिराजुल के रूप में हुई है जो मझौलिया का रहने वाला है। डेड बॉडी मिलने के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है ।पुलिस डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पारू थाना क्षेत्र में एक डेड बॉडी बरामद हुआ है। जिसकी पहचान हो गई है। स्थानीय पारु थाना पुलिस डेड बॉडी को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाई होगी।