जेपी नड्डा शाहपुर में पंच परमेश्वर सम्मेलन में लेंगे भाग

धर्मशाला: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल रविवार से दो दिवसीय हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। नड्डा सबसे पहले कांगड़ा जिला के शाहपुर के चंबी में नौ अक्टूबर को आयोजित होने वाले पंच परमेश्वर सम्मेलन में पार्टी पदाधिकारियों को चुनावों के लिए जीत का मंत्र देंगे। पंच परमेश्वर सम्मेलन में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के 17 विधानसभा क्षेत्रों के प्रधान, उपप्रधान, शहरी निकायों के पार्षद और जिला परिषद सदस्य शामिल होंगे। पंच परमेश्वर सम्मेलन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी सौदान सिंह और कांगड़ा व चंबा के विधायक और मंत्री भी मौजूद रहेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाहपुर के चंबी में कल रविवार को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हेलीकाप्टर से गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट में सुबह सवा दस बजे पहुंचेंगे। जहां भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व सदस्य उनका स्वागत करेंगे। सवा दस बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के साथ ही एयरपोर्ट से लेकर चंबी तक नड्डा का रोड शो होगा।

वहीं 11 बजे चंबी स्थित मंगलम पैलेस में पंच परमेश्वर सम्मेलन शुरू होगा। करीब डेढ़ घंटे तक सम्मेलन चलेगा और सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष पंच परमेश्वर को भाजपा की जीत का मंत्र देंगे। भाजपा की ओर से नड्डा के स्वागत की तैयारी कर ली गई है। नड्डा के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया है।

उधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने शनिवार को धर्मशाला में आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि शाहपुर के चंबी में नौ अक्टूबर को आयोजित होने वाले पंच परमेश्वर सम्मेलन में 17 विधानसभा क्षेत्रों के 1500 के करीब पंच परमेश्वर भाग लेंगे। इनमें प्रधान, उपप्रधान, शहरी निकायों के महापौर, उप महापौर, अध्यक्ष उपाध्यक्ष व पार्षद जबकि जिला परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और जिला परिषद सदस्य शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है। गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया जाएगा। इसके बाद उनका रोड शो होगा तथा बाद में चम्बी में वह पंच परमेश्वर सम्मेलन में भाग लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिनों में हिमाचल के चारों संसदीय हलकों के पंच परमेश्वर के सम्मेलन में भाग लेंगे। पंच परमेश्वर सम्मेलन की शुरूआत शाहपुर के चंबी से की जाएगी। इसके बाद कल ही हमीरपुर तथा 10 अक्टूबर को बिलासपुर तथा शिमला संसदीय क्षेत्रों के सम्मेलनों में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर भाजपा नेता संजय शर्मा तथा मीडिया समन्वयक विश्व चक्षु पुरी भी मौजूद रहे।