क्लीनिक बंद करके घर जा रहे डॉक्टर की कार पर गोली मारकर अपराधी फरार

कानपुर: अनवरगंज थाना क्षेत्र में क्लीनिक बंद करके घर जा रहे डॉक्टर पर मंगलवार रात जानलेवा हमला किया गया। अपराधी चलती कार पर गोली मारकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। हालांकि डॉक्टर सुरक्षित हैँ। पुलिस कहना है कि डॉक्टर पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। मामले की जांच एवं पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलते ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। घायल डॉक्टर को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

कोहना निवासी डॉक्टर नसीम आलम का डिप्टी पड़ाव पर क्लीनिक है। मंगलवार रात वह अपना क्लीनिक बंद करके कार से घर जा रहे थे। कार में बैठे ही थे कि तभी घाट लगाये अपराधी उनकी कार पर फायरिंग करके फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही वहां अफरा-तफरी मच गयी। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमले में घायल चिकित्सक को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले गई। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि एक बिल्डिंग में स्थित फ्लैट को लेकर क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी अमजद बच्चा से उनका कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ था। पूछताछ के दौरान घायल चिकित्सक ने बताया कि पूछताछ में डॉक्टर ने शाह बिल्डिंग स्थित एक फ्लैट को लेकर विवाद की रंजिश है। उधर अनवरगंज पुलिस डॉक्टर से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

इस सम्बन्ध में एडीसीपी रविन्द्र कुमार ने बताया कि चिकित्सक ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें गोली नहीं लगी है। हालांकि कार का सीसा टूटने से उनके शरीर पर जख्म जरूर हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

source-हिन्दुस्थान समाचार