छात्र-छात्राओं को भेंट की गई 5, 12 व 21 हजार की छात्रवृत्तियां

नैनीताल: नगर की खेलों के प्रति समर्पित संस्था ‘रन टू लिव’ संस्था के द्वारा विगत वर्षो के भांति सोमवार को छात्रवृतियां प्रदान भेंट की गई। संस्था की ओर से जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल के हाथों छात्र-छात्राओं को चेक देकर सम्मानित किया।

इस दौरान चंद्रा शाह स्मारक छात्रवृत्ति के रूप में जीजीआईसी नैनीताल की छात्रा बीना बसेरा व आईआईटी कानपुर में अध्यनरत रश्मि पंत को श्री प्यारे लाल साह स्मारक छात्रवृत्ति के रूप में को 5-5 हजार रुपए के चेक भेंट किए गए। इनके अलावा वसंत वैली पब्लिक स्कूल के छात्र फरहान खान और रिदा खान को डीएन जोशी स्मारक छात्रवृत्ति के रूप में 12 हजार रुपये का चेक और मोहन लाल साह बाल विद्या मंदिर की छात्रा सुदीक्षा बिष्ट को एडवोकेट नंद प्रसाद स्मारक एवं कुमारी शांति स्मारक छात्रवृत्ति के 21 हजार रुपये का चेक संयुक्त रूप से प्रदान किया गया। सुदीक्षा की अनुपस्थिति में उनकी माता को यह चेक प्रदान किया गया।

संस्था की ओर यह छात्रवृत्तियां प्रदान करने के लिए मुंबई की मृणाल पंत, नगर के सिद्धार्थ कुमार, दिल्ली की संगीता साह व बरेली के टीएल साह व बीना नयाल का विशेष आभार व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई गई कि वह आने वाले वर्षों में भी इसी तरह इन छात्रवृत्तियों को आगे बढ़ाते रहेंगे। कार्यक्रम में ‘रन टू लिव’ संस्था के सचिव हरीश तिवारी, विनोद पंत, मनीष जोशी, सागर देवराड़ी, भानु शाह एवम हसन रजा आदि उपस्थित रहे।