लच्छीवाला टोल प्लाजा पर स्थानीय कर्मचारी रखने से इंकार, युवकों ने किया हंगामा

देहरादून: नेशनल हाईवे पर स्थित लच्छीवाला टोल प्लाजा पर स्थानीय कर्मचारियों को निकालने तथा उन्हें नौकरी पर नहीं लिए जाने के बाद आज सुबह हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर डोईवाला पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे पूर्व कर्मचारियों को हटाकर एक तरफ कर दिया गया।

बता दें कि देहरादून नेशनल हाईवे पर स्थित लच्छीवाला टोल प्लाजा पर पुरानी कंपनी का टेंडर समाप्त हो गया और आज सुबह से बालाजी एसोसिएट्स कंपनी के द्वारा संचालन शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि पूर्व में फीडबैक कंपनी के द्वारा लच्छीवाला टोल प्लाजा का संचालन किया जा रहा था, जिसमें करीब 60-70 स्थानीय युवक तथा युवतियां कार्य कर रही थे।

जानकारी के अनुसार बालाजी एसोसिएट कंपनी द्वारा स्थानीय युवकों तथा युवतियों को लच्छीवाला टोल प्लाजा पर नौकरी रखने से स्पष्ट मना कर दिया है। कंपनी द्वारा पर्याप्त मेन पावर होने की बात कही गई है। नई कंपनी द्वारा नौकरी पर रखे जाने से मना करने के बाद पूर्व कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों ने अपना रोष व्यक्त किया है। इसके बाद कर्मचारियों द्वारा आज प्रदर्शन किया। हंगामा की सूचना मिलने पर वही वाला पुलिस मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे पूर्व कर्मचारियों को हटा कर एक तरफ कर दिया गया।