पौड़ी गढ़वाल से तीन महिलाएं लापता, नहीं मिला कोई सुराग

पौड़ी: उत्तराखंड में बीते कुछ समय से महिलाएं तथा लड़कियों के गायब होने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि कहीं मामलों से पीछे किसी गिरोह का हाथ तो नहीं। हाल में ही पौड़ी गढ़वाल के अंकिता के लापता होने के बाद जो कृत्य सामने आए वह काफी चौंकाने वाले हैं। इसी बीच पौड़ी गढ़वाल से सामने आ रही है जहां थाना पैठाणी क्षेत्रांतर्गत से 3 महिलाएं अचानक घर से लापता हो गई है। काफी खोजबीन करने के बाद भी महिलाओं का कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

थानाध्यक्ष पैठाणी ( पौड़ी गढ़वाल) ने जानकारी देते हुए बताया कि अलग-अलग तिथियों में 3 महिलाओं के अचानक घर से लापता होने पर परिजनों द्वारा थाने में रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। पहली महिला अंजू देवी पुत्री मदन सिंह निवासी सौठी निवासी पट्टी ढाईज्यूली तहसील चाकीसैंण मानसिक रूप से अस्वस्थ है और 10 अगस्त को घास लेने के बहाने निकली थी जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

इसके अलावा गडोली निवासी अन्नपूर्णा उर्फ रिया देवी पत्नी दिलबर सिंह 04 सितंबर को अचानक घर से लापता हो गई थी। वहीं पैठाणी निवासी ललिता देवी पुत्री सुमा देवी भी 23 सितंबर को बिना किसी को बताए घर से अचानक कहीं चले गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी महिलाओं का कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।