रिसेप्शनिस्ट हत्या कांड: अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार आज

देहरादून: अंकिता भंडारी का पार्थिव शरीर श्रीनगर गढ़वाल पहुंच चुका है। आज रविवार को विधि विधान के साथ अंकिता भंडारी की अंत्येष्टि एनआईटी घाट श्रीनगर में की जाएगी पार्थिव शरीर को राजकीय मेडिकल कॉलेज में रखा गया है।सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन की टीमें घाट व मोर्चरी पर मौजूद हैं।

पुलिस इस केस के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. प्रशासन ने आरोपी की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया है. वहीं आरोपी के पिता और भाई को भाजपा ने पार्टी से निकाल दिया है। पुलिस को अंकिता की बॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास से मिली।

पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 19 साल की थी. अंकिता बीते 18-19 सितंबर से गायब थी। पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थीं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया है। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन कर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है। साथ ही अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।