निकाय चुनाव में भी ऐतिहासिक सफलता हासिल करेगी भाजपा: भूपेन्द्र चौधरी

लखनऊ: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें विधान परिषद के शिक्षक स्नातक चुनाव के साथ निकायों के चुनाव में भी ऐतिहासिक सफलता हासिल करनी है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से निकाय के चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करती रही है। भाजपा कार्यकर्ता आगामी निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी द्वारा तय की जा रही योजना के अनुसार कार्य करें। हमें विजय के संकल्प के साथ कार्य करना है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी को प्रदेश में लगातार मिल रही सफलता का प्रमुख कारण पदाधिकारियों से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजनैतिक दृष्टि और संगठनात्मक दृष्टि से जो बेहतर परिणाम दिए हैं, उसमें कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम रही है। भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के प्रति संकल्पित होकर कार्य कर रही है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस 17 सितम्बर से शुरू हो रहे सेवा पखवाडा़ के अन्तर्गत चलने वाले अभियानों व कार्यक्रमों को प्रभावी ढंग से सम्पन्न कराने पर जोर देते हुए कहा कि हमारा प्रयास होना चाहिए कि पार्टी द्वारा सेवा पखवाड़ा के अन्तर्गत तय किए गए कार्यक्रमों व अभियानों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों की भी सक्रिय सहभागिता रहे।

प्रदेश कार्यालय में संपन्न प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह के अलावा प्रदेश के पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा के अन्तर्गत होने वाले कार्यक्रमों की योजना रचना पर चर्चा हुई। आगामी नगर निकाय के चुनावों और विधान परिषद के शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के चुनावों को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई।