हथियारों के बल पर बदमाशों ने की घर में लूटपाट, नकदी और गहने लेकर फरार

हरिद्वार: झबरेड़ा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार की देर रात एक ठेकेदार के घर पर धावा बोला और हथियारों के बल पर परिवार को आतंकित कर घर में रखे 5 लाख 70 हजार रुपये और गहने लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बदमाशों की तलाश में रातभर कॉम्बिंग की लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। घटना के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक झबरेड़ा थाना क्षेत्र के फक्करहेड़ी गांव निवासी अनुज अष्टवाल सरकारी विभागों में ठेकेदारी करते हैं। उनकी पत्नी एक सरकारी विद्यालय में शिक्षिका है। सोमवार रात को गांव के कुछ व्यक्तियों के साथ अनुज अष्टवाल ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे थे। करीब साढ़े 11 बजे ग्रामीण वहां से चले गए। इस दौरान तीन बदमाश दीवार फांदकर उनके घर में घुसे आए और दोनों बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर हथियारों के बल पर अलमारी खुलवाई और वहां रखे 5 लाख 70 हजार रुपये और गहने लूट लिए। इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए वहां से खेतों के रास्ते से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि दो बदमाश घर के बाहर निगरानी के लिए खड़े हुए थे, बदमाशों के जाने के बाद अनुज ने शोर मचाया, शोर-शराबे की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मामले में झबरेड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।