कांग्रेस ने पंचायत चुनाव के लिए कसी कमर, कमेटी गठित

देहरादून: हरिद्वार पंचायत चुनावों के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में 16 वरिष्ठ नेताओं की संसदीय कमेटी का गठन किया गया है।

प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए प्रदेश अध्यक्ष माहरा की अध्यक्षता वाली संसदीय कमेटी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व मंत्री नवप्रभात, विधायक ममता राकेश, विधायक फुरकान अहमद, विधायक रवि बहादुर, विधायक विरेन्द्र जाति, विधायक अनुपमा रावत, विधानसभा प्रत्याशी 2022 सतपाल ब्रहमचारी, यशपाल राणा, राजवीर सिंह चौहान के साथ प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत शामिल हैं।

प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने यह भी बताया कि पंचायत चुनावों की रणनीति पर चर्चा के लिए 2 सितम्बर को अपराह्र 3 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अध्यक्ष माहरा की अध्यक्षता में संसदीय कमेटी की अति आवश्यक एवं महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई है। पंचायत चुनाव लड़ने के इच्छुक जिन कार्यकर्ताओं ने अपने क्षेत्र के विधायक, विधायक उम्मीदवारों को आवेदन नहीं दिये हैं ऐसे कार्यकर्ता 2 सितम्बर, को संसदीय कमेटी की बैठक से पूर्व प्रातः 11 बजे से दोपहर एक बजे तक अनिवार्य रूप से प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सीधे आवेदन कर सकते हैं ताकि संसदीय कमेटी की बैठक में उनके आवेदनों पर विचार किया जा सके।