एक बहुत अच्छे क्रिकेटर के रूप में विकसित हो रहे हैं हार्दिक पांड्या : मिकी आर्थर

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को खिलाफ एशिया कप के अपने शुरुआती मैच में पांच विकेट से शिकस्त दी। तीन विकेट लेने से लेकर 17 गेंदों पर 33 रन बनाने तक, हार्दिक बेहतरीन रहे और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। हार्दिक को अपने धमाकेदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर से प्रशंसा मिल रही है और अब पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर भी हार्दिक की तारीफ करने के लिए आगे आए और कहा कि वह एक बहुत अच्छे क्रिकेटर के रूप में विकसित हो रहे हैं।

मिकी आर्थर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के टी-20 टाइमआउट कार्यक्रम में कहा, वह एक अद्भुत खिलाड़ी है। यह लगभग 12 खिलाड़ियों के साथ भारत के खेलने जैसा है। यह मुझे तब की याद दिलाता है,जब मैं दक्षिण अफ्रीका के साथ था और हमारे पास जैक्स कैलिस थे। आपके पास एक ऐसा खिलाड़ी जो वास्तव में आपके चार तेज गेंदबाजों में से एक हो सकता है और शीर्ष 5 में बल्लेबाजी कर सकता है। यह लगभग एक अतिरिक्त खिलाड़ी के साथ खेलने जैसा है। मैं हार्दिक को परिपक्व खिलाड़ी के रूप में देख रहा हूं।

उन्होंने कहा, आईपीएल में उनका नेतृत्व उत्कृष्ट था, उन्होंने अपनी टीम को वास्तव में अच्छी तरह से प्रबंधित किया। उन्होंने अपनी टीम के लिए दबाव की स्थिति को वास्तव में अच्छी तरह से खेला। मुझे लगता है कि वह एक बहुत अच्छे क्रिकेटर के रूप में विकसित हो रहे हैं।

मैच के बारे में बात करें, तो इस मैच में भारत ने हार्दिक (4 ओवर, 25 रन 3 विकेट) और भुवनेश्वर कुमार 4 ओवर, 26 रन, 4 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान को 147 रनों पर समेट दिया। इसके बाद हार्दिक ने 17 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई।