ब्यूटी पार्लर में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख

हरिद्वार: कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र की मॉडल कॉलोनी स्थित एक ब्यूटी पार्लर में बुधवार तड़के अचानक आग लग गई. ब्यूटी पार्लर का शटर बंद होने के कारण जब तक आग लगने का पता चला, तब तक अंदर रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो चुका था. धुआं निकलता देख लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र की मॉडल कॉलोनी में रॉयल चेरिश नाम से महिलाओं का ब्यूटी पार्लर है. रोज की तरह रात में पार्लर स्वामी ब्यूटी पार्लर को बंद कर घर चले गए. सुबह करीब 8:30 बजे मोहल्ले से गुजर रहे लोगों ने दुकान से धुआं निकलते देख, इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी। जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने पार्लर का शटर तोड़कर आग पर बड़ी मशक्कत के बाद काबू पायाजब तक आग पर काबू पाया, उससे पहले ही दुकान के अंदर रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

गनीमत रही कि इस अग्निकांड के कारण ब्यूटी पार्लर के ऊपरी हिस्से में स्थित दूसरी दुकान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। क्या कह रहे अधिकारी: दमकल अधिकारी आर एस राणा ने बताया कि ब्यूटी पार्लर में आग लगने की सूचना पाकर टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया दुकान के अंदर काफी धुंआ भर गया था।दुकान में लाखों का नुकसान होना बताया जा रहा है. दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया है. वहीं क्षेत्र में रहने वाले पूर्व सभासद संजय शर्मा का कहना है कि गंगा टावर ब्यूटी पार्लर में आग लगी थी।उसके बाद हम तुरंत बगल में स्थित हरीकृपा पेट्रोल पंप से फायर एक्सटिंग्विशर लाए. साथ ही दमकल विभाग को घटना की तत्काल जानकारी दी गई।