स्कूटी और चेन छीनने का आरोपित गिरफ्तार

ऋषिकेश: कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल और स्कूटी चोरी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से छीनी गई चेन और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर चार मामलों का खुलासा करने का दावा किया है।

रविवार को कोतवाली में पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढोंडियाल और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने संयुक्त रूप से मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गत 7 जून को शशि रावत पत्नी राकेश रावत गीता नगर गली नंबर 14 ऋषिकेश देहरादून ने कोतवाली में तहरीर दी थी। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी सास विमला देवी सुबह लगभग 7.30 बजे कुत्ते को घुमाने गीता नगर हमारे घर के पीछे नए रेलवे ट्रैक पर जा रही थीं, तभी गली नंबर 1 गीता नगर के सामने स्थित नए रेलवे ट्रैक पर पटरी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से आकर उनकी गले की सोने की चेन छीन ली।

13 जून भी एक और तहरीर में बताया गया कि उसकी बहन घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए दोपहर 2.45 बजे इंदिरानगर जा रही थी, तो टीएचडीसी कालोनी के पास एक लड़का जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। उसका रास्ता रोक लिया और उसे जबरदस्ती खींचकर खंडहर की तरफ ले जाने लगा, तभी वह चिल्लाई और एक दंपति बाहर आ गए तो वह लड़का मौके से भाग गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाके में लगातार हो रही वारदातों के मद्देनजर पुलिस टीम ने आरोपित हैप्पी पुत्र प्रवीण वाल्मीकि निवासी वाल्मीकि बस्ती-मॉडर्न स्कूल को पाम होटल के पास रायवाला से पकड़ लिया गया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसने चैन स्नैचिंग, युवती के साथ छेड़छाड़ और मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। उसके पास से लूटी गई चेन और चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई ह।