चंपावत उपचुनाव: प्रचार के लिए मैदान में उतरे सीएम योगी, ट्वीट कर साझा कि जानकारी

देहरादून: चंपावत विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का प्रचार गरमाने के लिए शनिवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच गए हैं। इस दौरान सीएम योगी जनसभा भी करेंगे। इससे पहले सीएम योगी ने टनकपुर में सीएम धामी के लिए रोड शो किया।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने आज के प्रदेश दौरे के लिए शनिवार 28 मई की सुबह ट्वीट कर चम्पावत आने की जानकारी साझा कि है। सीएम के दौरे के चलते गांधी मैदान में रैली की सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं उनकी सुरक्षा के लिए खुफिया एजेंसी, पुलिस, एसएसबी व अन्य सुरक्षबलों ने मैदान में पहुंचना शुरू कर दिया हैं। योगी के दौरे को लेकर न केवल भाजपा कार्यकर्ताओं में बल्कि आम लोगों में भी उत्साह है। लोग इंटरनेट मीडिया में यूपी के मुख्यमंत्री के आगमन पर खुशी जताते हुए लोगों से गांधी मैदान में भारी संख्या में पहुंचने की अपील की रहे हैं।

यह किया ट्वीट

उनके ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि आज मुझे देवभूमि उत्तराखंड में माता पूर्णागिरी के पावन धाम एवं गोल्ज्यू महराज, ऐड़ी ब्यानधूरा बाबा व महायोगी गुरु गोरखनाथ की पावन स्थली जनपद चम्पावत में आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। चम्पावत वासियों की ऊर्जा, इस धरती की दिव्यता मुझे लोक-कल्याण हेतु प्रेरणा प्रदान करती है